Inspire Others Motivation

 kabhi kabhi bhot mushkil ho jata hai khud smbhalna ..samjh hi nhi aata hum kaha ja rhe hai or kia kr rhe hai .. bs behte pani ki trha bdhte rhete hai ..jaha pani ki rukh badla hum bhi wha beh jate hai..ab wo pani samundar me mile ya phir kisi jharene me ya phir kisi me ya phir kisi gande nale me...hume pani ka wo driya nhi bnna hai jha wo hume baha kr le jae.. jisne jo keh diya whi krna hai..kia sahi hai kia galat hai bina soche samjhe hum wo kaam kr lete hai jo hmara man nhi krta career select krte hai jo dusre humse khete hai ye sochkr ki ye hamare eliye acha hai.. ya phir hum jazbat me aakr wo  field chunte hai jo hmare liye nhi hai khud ko behtr sabit krne ke liye... hum aesa kyu krte hai..roko zara socho?

kia hm wo nadi ka pani toh nhi ban rhe hai jha wo le jae or chal de.. hum khud qabil hai hum wo sb kr skte hai jo khete hai tm nhi kar skte... hmesha ko de-motivate nhi kr skte de-motvate me ek word aata hai motivate ..jisme na me hi HA chupi hoti hai or aapko phechnna hain..aap wo sb kr skte hai jo log khete hai nhi kar skte.. bs aapko apne andr khojna hai aapki kia khubi hai usko phechane...jo aapko sbse ziyada psnd hai..jo apse acha koi nhi kr skta.. sikhne ki koi uamar nhi hoti jb jago tbi swera hai..aapko uthna hai khud kuch krna hai..koi nahi aaega aapki help krna..kyuki aap khud ki help khud nhi krna chate toh koi kyu hi karega.. zidd par aajao toh har namumkin cheez mumkin me badal jati hai..jo beet gya wo kal tha .. jo aane wala hai wo bhi kal hai.. jo chal rhe hai wo aaj hai..abhi hai.. toh let's do it..kyuki log toh aapke harne ka intezar krte hai..khaskar apno me chhupe dhushman..or dhushman me chupe apne.. kisi ko mat btao apna spna kia hai ..bs nirntar aage bdhte rhao.. raste me pathr to aaege jab chaloge toh ..bas bachkr kese niklna hain wo aapko tay krne hai...smart work kre.. gadhe ki trha nhi ..kyuki mehnat wo bhi krta hai..kisi ki bato me nae..kb kon kha kese dhoka de de u never know..trust yourself first only..khud ko aapo khud se hi jang krni hai..apka competition khud se hi hona chahiye..khud ko hi harana hai..kyuki dil or deemag do dushman hai..deemag kahege bass kro yar toh dil kahege nhi thoda or kro..jb dil kahega bs thoda ruko smbhlo smjho..to deemag kahege waqt nhi hai ..jo hai kar dalo...dil deemag ki jung hmesha se hai.. bs khud se khud ki jang..log kia sochte hai kia krte hai..usse matlb nhi..kyuki log khane ko nhi dete kuch kaam nhi krte ..wo aapko khud krna hai apna har kaam...chalo utho bhi shuru kro jo krna chate ko apne career mesocho mat..bhale hi raat ke 12 bj rhe ho..raste dekho ..manzil bhi mil jaegi...jo chahoge wo paoge..dil se mehnat kro..deemag se lakshy pao..All the very best...

Comments